Shilpa-Raj: दो साल की हुई शिल्पा-राज की बेटी समीषा, अभिनेत्री ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीशा आज दो साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा-‘समीशा आपने हमारे जीवन में आकर खुशियां भर दी । हमारे दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए धन्यवाद। मेरी अनमोल, प्यारी समीशा… आई लव यू।जब तुमने अपनी पहली सांस ली, उससे पहले मैंने तुमसे तुम्हारी रक्षा का वादा किया था। हमारी नन्ही सी बच्ची 2 साल की हो गई है।’

शिल्पा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में राज कुंद्रा बेटी समीशा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि समीशा अपनी मां के पैर पर सिर रखकर खड़़ी हुई हैं। लेकिन कुछ सेकेंड बाद वह अपने पिता की एक्टिविटी को देख कर दूसरी ओर चलती जाती हैं और उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं। इस सबको देख अभिनेत्री की दिल पिघल जाता है और वो समीशा को दुलार करने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर समीशा का यह प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने 22 नवम्बर ,2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और 21 मई, 2012 को उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया था। इसके बाद 15 फरवरी,2020 को शिल्पा दुबारा माँ बनी। उनके यहां सेरोगेसी के माध्यम से बेटी समीशा का जन्म हुआ। समीशा के आने से शिल्पा का परिवार पूरा हो गया। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर समीशा के क्यूट वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *