Amit Shah : उत्तराखंड : अमित शाह ने गंगा पूजन कर भाजपा उम्मीदवार मदन कौशिक के लिए मांगे वोट

हरिद्वार, 12 फरवरी (हि.स.)। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरिद्वार के बाजार में जनसंपर्क कर भाजपा उम्मीदवार मदन कौशिक के लिए वोट मांगे और उन को जिताने की अपील की। इसके बाद उन्होंने हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर मां गंगा का पूजन आरती की और देश में सुख शांति की कामना करते हुए विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संदेश दिया। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा उम्मीदवार मदन कौशिक मौजूद रहे।

चुनाव के अंतिम दौर में गृह मंत्री अमित शाह हेलीपैड से सीधे रानीपुर मोड, ऋषिकुल, वाल्मीकि चौक होते हुए काफिले के साथ हरकी पैड़ी क्षेत्र में पहुंचे। अमित शाह के काफिले का हरिद्वार के मुख्य चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। हरकी पैड़ी क्षेत्र में व्यापारियों से दुकानों पर पहुंचकर जनसंपर्क किया और विकास के नाम पर भाजपा के लिए मतदान की अपील की। अमित शाह ने हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पहुंचकर मां गंगा का पूजन किया।

गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा और महामंत्री तन्मय वशिष्ठ, स्वागत सचिव सिद्धार्थ चक्रपाणि ने अमित शाह का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के जिला मंत्री जिला महामंत्री विकास तिवारी, अनिल पुरी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी व्यापार मंडल के अध्यक्ष कमल बृजवासी, पार्षद दल के उप नेता अनिरुद्ध भाटी, विनीत जोली, राजेश शर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *