उत्तराखंड चुनाव: कांग्रेस में विकृत सोच की राजनीति करने वाले लोगः प्रधानमंत्री मोदी

रुद्रपुर, 12 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर अपरोक्ष तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि वे विकृत राजनीति करने वाले लोग हैं। शनिवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री ने कहा कि कोराना महामारी के दौरान विपक्षी दल के नेता आम जनता को वैक्सीन के बारे में बरगलाने का काम करते थे। वे वैक्सीन को लेकर सवाल उठाते थे कि सुदूर पहाड़ों पर लोगों को वैक्सीन कैसे लग पाएगी, लेकिन यहां की जनता ने टीकाकरण के अभियान को सफल बनाया।

उत्तराखंड के रुद्रपुर में आयोजित जन संकल्प सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ऊधम सिंह नगर में एक तरह से मिनी इंडिया की झलक दिखती है। हिन्दुस्तान का कोई कोना नहीं होगा, जहां के लोग यहां नहीं रहते हों। यहां अपना भाग्य आजमाने नहीं आते हों। यह नगर एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर है। मोदी ने कहा कि वे लोग उत्तराखंड के सामर्थ्य को भूल जाते हैं। यह उत्तराखंड का दशक है।

उन्होंने 14 फरवरी को भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि यह तय हो गया है कि यहां की जनता ने उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *