Amit Shah : पहले चरण में ही सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा हुआ साफ: अमित शाह

शाहजहांपुर, 11 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले चरण के चुनाव में ही सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है और अखिलेश की नींद उड़ चुकी है। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को तिलहर विधनासभा क्षेत्र के महमदपुर डांडिया में आयोजित जनसभा में कही। अमित शाह तिलहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सलोना कुशवाह के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

अमित शाह ने कहा कि रामप्रसाद विस्मिल, ठाकुर रोशन सिंह, अशफाक उल्ला खां की बहादुरी के कारण शाहजहांपुर पूरे विश्व में जाना जाता है।उन्होंने भगवान परशुराम एवं शहीदों को नमन करते हुए अपना सम्बोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि 2017 में शाहजहांपुर में एक जनसभा के दौरान उन्होंने लोगों से वादा किया था कि भाजपा सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश को माफियामुक्त करेंगे। जो कहा था वो हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व का नतीजा रहा कि माफिया उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छों-अच्छों की हेकड़ी निकाल दी।जनसभा में आये लोगों से पूछा कि बहुत बोलने और गरीबों को प्रताड़ित करने वाले आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी आज कहां है, जिसा जबाब देते हुए लोगों ने कहा जेल में।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ से हिसाब मांग रहे हैं कि यूपी में क्या हुआ है। उन्होंने जबाब देते हुए हुए कहा कि सरकार ने सबसे पहले प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठीक करने का काम किया। पांच सालों में डकैती के 72 प्रतिशत मामलों कम हुए। इसके साथ ही लूटे के 62 प्रतिशत, हत्या के 31 प्रतिशत, अपहरण के 29 प्रतिशत और दुष्कर्म के 50 प्रतिशत मामले कम हुए हैं। प्रदेश को माफिया मुक्त और कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने का काम योगी सरकार ने किया है। भूमाफिया पर नकेल कसने के लिए स्कॉट का गठन किया गया और आदित्यनाथ ने भूमाफिया द्वारा कब्जाई दो हजार करोड़ से अधिक की जमीन को मुक्त कराया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। एक समाजवादी इत्र कारोबारी के यहां रेड में इतने रुपये निकले की जिस मंच से वो बोल रहे वो मंच रुपये से खचा खच भर जाएगा, लेकिन इस रेड से अखिलेश के पेट मे दर्द होने लगा। उन्होंने अखिलेश से पूछा कि इत्र कारोबारी उनका क्या लगता है।

अमित शाह ने कहा कि शाहजहांपुर में हनुमत धाम, गंगा एक्सप्रेस, मेडिकल कॉलेज, काकोरी शहीद इंटर कॉलेज भाजपा की देन है। शाहजहांपुर की जरी जरदोजी को पूरे देश में पहचान दिलाने और मार्केटिंग का काम भी भाजपा सरकार में किया गया। कालीन उधोग को पहचान दिलाने का प्रयास भाजपा सरकार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *