इमरान की राह पर करीबी सांसद, 49 की उम्र में की तीसरी शादी

इस्लामाबाद, 11 फरवरी (हि.स.)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की राह पर चलते हुए उनके करीबी सांसद और टेलीविजन सितारे आमिर लियाकत हुसैन ने तीसरी शादी की है। 49 साल के आमिर ने 18 साल की सईदा दानिया शाह से निकाह किया है।

आमिर लियाकत हुसैन पाकिस्तान के बेहद लोकप्रिय टेलीविजन स्टार हैं और पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली के सदस्य हैं। लियाकत प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं। वे इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता हैं। इमरान ने तीन विवाह किए हैं और अब लियाकत ने भी शादी की हैट्रिक लगाई है।

लियाकत ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीसरी शादी का ऐलान करते हुए कहा कि उन्होंने 18 साल की सईदा दानिया के साथ विवाह कर लिया है। उनकी नई बेगम बहुत ही आकर्षक हैं और सादगी के साथ रहती हैं। पाकिस्तानी सांसद ने लोगों से अपील की कि वे उनके लिए दुआ करें। अपने तीसरे विवाह से महज 24 घंटे पहले लियाकत और उनकी दूसरी पत्नी सईदा तूबा अनवर का तलाक हुआ था। सईदा तूबा अनवर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने तलाक का ऐलान करत हुए कहा था कि वह लियाकत से पिछले 14 महीने से अलग रह रही थीं। सईदा अनवर ने कहा कि आपसी सहमति की कोई गुंजाइश नहीं बचने के बाद उन्होंने कोर्ट से तलाक ले लिया है। लियाकत ने पिछले कई दिनों से दानिया के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके इस बात के संकेत दे दिए थे कि उनके जीवन में कोई आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *