Anurag Thakur : अखिलेश यादव की आईटी का मतलब इनकम फ्रॉम टेरर – अनुराग ठाकुर

कानपुर, 10 फरवरी (हि.स.)। तीसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर कानपुर में सभी दलों के स्टार प्रचारक जनपद पहुंचकर अपने-अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। गुरूवार को कैबिनेट मंत्री व भाजपा उम्मीदवार सतीश महाना के लिए चुनाव प्रचार करने केन्द्रीय मंत्री व उप्र चुनाव के सह प्रभारी अनुराग ठाकुर आए। वहां यहां पर महाराजपुर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार के लिए जनसभा में शामिल हुए और उनको व भाजपा को वोट करने की अपील की।

प्रचार करते हुए उप्र चुनाव के सह प्रभारी श्री ठाकुर ने समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के लिए आईटी का मतलब इनकम फ्रॉम टेरर है। सपा के राज में गुंडे, माफिया को संरक्षण दिया जाता था। गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया जाता था। योगी सरकार आने पर सपा के माफियाराज को खत्म कर उनके द्वारा कब्जाई भूमि को खाली कराया गया। उन जमीनों पर गरीबों के लिए आवास बनाए जा रहे हैं। देश व प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी व योगी के नेतृत्व में चहुमुखी विकास हो रहा है।

पत्रकारों से बात करते हुए उप्र चुनाव के सह प्रभारी श्री ठाकुर ने हिजाब मामले को लेकर कहा कि वोटरों के ध्रुवीकरण के लिए यह मुद्दा उठाया जा रहा है। प्रदेश में हो रहे मतदान के बीच चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि पिछली बार की तरह बीजेपी इस बार भी पश्चिम उत्तर प्रदेश में शानदार विजय हासिल कर रही है और 300 सीटों जीत कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक बार फिर उप्र में बनने जा रही है।

कानपुर की जनता से उन्होंने अपील की कि भाजपा के सभी उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाए। प्रचार के दौरान करन महाना, गुरूविंदर सिंह छाबड़ा सहित भारी संख्या में पार्टी के समर्थक मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *