हरियाणा स्टीलर्स की सबसे अच्छी गुणवत्ता, सभी खिलाड़ियों के बीच एकता है : आशीष नरवाल

बेंगलुरू, 10 फ़रवरी (हि.स.)। प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में तमिल थलाइवाज को 37-29 से हराने के बाद, हरियाणा स्टीलर्स का सामना शुक्रवार को पुनेरी पल्टन से होगा। थलाइवाज के खिलाफ मैच में ऑलराउंडर आशीष नरवाल ने बेहतरीन प्रयास किया था, उन्होंने इस मैच में 16 अंक अर्जित करके अपनी टीम को लगातार तीसरी जीत हासिल करने और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर चढ़ने में मदद की।

मैच में अपने प्रदर्शन पर बोलते हुए आशीष ने कहा कि कोच राकेश कुमार द्वारा स्वतंत्र रूप से खेलने की अनुमति मिलने से उन्हें मैच के दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद मिली।

आशीष, जिन्होंने 13 रेड पॉइंट और 3 टैकल पॉइंट अर्जित किए, ने कहा, “मैंने मैच शुरू होने से पहले सोचा था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझ पर कोई दबाव नहीं था, और हमारे कोच ने मुझे स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए कहा था। मुझ पर कोई दबाव नहीं था, जिससे मैं अच्छा प्रदर्शन कर सका था।”

उन्होंने कहा, “सीजन का अपना पहला सुपर 10 पूरा करने के बाद मुझे काफी अच्छा लगा। लेकिन सबसे अच्छी बात यह थी कि हम मैच जीतने में सक्षम थे। यही सबसे ज्यादा मायने रखता है। बाकी कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हर मैच जीतना हमारे लिए महत्वपूर्ण है।”

आशीष ने यह भी बताया कि कैसे कप्तान विकास कंडोला और कोच राकेश कुमार ने उन्हें अंक तालिका को ध्यान में रखते हुए मैच के अंतिम रेड में जीत के अंतर को बढ़ाने के लिए अंक प्राप्त करने का प्रयास करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, “कप्तान विकास कंडोला और हमारे कोच ने मुझसे कहा कि मुझे अंतिम रेड में सभी अंक हासिल करने की कोशिश करनी चाहिए। क्योंकि हम विपक्ष को एक भी अंक नहीं देना चाहते थे और जितना हो सके मैच जीतना चाहते थे।”

अब, हरियाणा स्टीलर्स के प्रशंसकों को भरोसा हो रहा है कि वे फाइनल में जगह बना सकते हैं। उसी के बारे में पूछे जाने पर, आशीष ने कहा कि टूर्नामेंट में हर टीम अच्छी है और सीजन बढ़ने के साथ-साथ चीजें अभी भी बदल सकती हैं।

उन्होंने कहा, “फाइनल के लिए अभी कुछ कहना बहुत मुश्किल है,क्योंकि इस सीजन में हर टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हर मैच चुनौतीपूर्ण है। टीमों के बीच तालिका में अंकों में बहुत कम अंतर है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हम रेडिंग और डिफेंस पर एक साथ काम कर रहे हैं और अगर हम इसी तरह खेलना जारी रखते हैं, तो हम अपने सभी आगामी मैच जीत सकते हैं।”

पुनेरी पल्टन के खिलाफ अगले मैच के लिए टीम की तैयारी के बारे में पूछे जाने पर, आशीष ने कहा, “हमने पुनेरी पल्टन के खिलाफ मैच के लिए बहुत प्रशिक्षण लिया है जो एक बहुत मजबूत टीम है। हमारी टीम की सबसे अच्छी गुणवत्ता सभी खिलाड़ियों के बीच एकता है। सभी जूनियर और सीनियर हमेशा एक-दूसरे के साथ संवाद करते हैं, हम मज़े करते हैं, हम कड़ी मेहनत करते हैं और हम एक-दूसरे की मदद करते हैं। हमारा उद्देश्य खेलना जारी रखना है जैसा कि हम पिछले कुछ हफ्तों से कर रहे हैं और हम लगातार चौथी जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *