Narendra Modi: सेना को लेकर कांग्रेस का रवैया नफरत भरा: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 10 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी का सेना और उसके पराक्रम के प्रति नफरत भरा रवैया रहा है। कांग्रेस पार्टी आज पूर्व सीडीएस के नाम पर वोट मांग रही है लेकिन उन्हें इस पद पर नियुक्त किए जाने के समय उसने राजनीति की थी और उन्हें सड़क का गुंडा तक कहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का सेना के प्रति रवैया उत्तराखंड के लोग कभी नहीं भूला सकते। कांग्रेस पार्टी ने आतंकी अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया था। कुछ लोग तो टीवी पर आकर सबूत मांग रहे थे। इतने सालों तक सत्ता में रहते हुए उन्होंने ‘वन रैंक वन पेंशन’ को लेकर झूठ बोला जबकि भाजपा सरकार ने नई व्यवस्था लागू की। यह भाजपा सरकार ही है जो देहरादून में उत्तराखंड के शहीदों के सम्मान में ‘सैन्य धाम’ बना रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने प्रचार में जनरल बिपिन रावत का कट आउट लगाकर वोट मांग रही है। कांग्रेस पार्टी कुर्सी पाने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है। कांग्रेस पार्टी ने विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहा था और उनके सीडीएस बनने पर खूब सियासत की थी।

इस दौरान भाजपा नेता ने उत्तराखंड में डबल इंजन सरकार की खूबियां गिनाई। वहीं आरोप लगाया कि कांग्रेस के राज्य और केंद्र में सत्ता में रहते हुए उत्तराखंड के विकास पर ब्रेक लग गया था जिसने राज्य को पीछे धकेल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *