महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को 17 साल पूरे, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत यादें

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी की आज सालगिरह है। दोनों की शादी को आज 17 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर नम्रता शिरोडकर ने अपनी शादी से लेकर अब तक की कई अनदेखी तस्वीरों का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा है, ”मेरी छोटी सी शादी की रेसिपी: ढेर सारा प्यार जिसमें हास्य, विश्वास, सम्मान, दया और धैर्य का मिश्रण है। इसे जीवन भर उबलने दें.. हर बार बेहतर स्वाद! हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी। अपने पूरे अस्तित्व के साथ तुमसे प्यार करती हूं।”

महेश बाबू ने भी इस खास मौके पर अपनी एक प्यारी सी फैमली पिक्चर फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही महेश बाबू ने नम्रता को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात साल 2000 में आई तेलुगु फिल्म वामसी के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में नम्रता और महेश दोनों लीड रोल में थे। नम्रता की यह पहली तेलुगु फिल्म थी। वामसी के सेट पर ही नम्रता और महेश बाबू पहली बार मिले और दोनों में दोस्ती हो गई। शूटिंग के दौरान ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक-दूसरे को चार साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया और 10 फरवरी, 2005 को परिवार की सहमति से दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा है। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से किनारा कर लिया, जबकि महेश बाबू की गिनती साउथ के टॉप अभिनेताओं में होती है। नम्रता शिरोडकर आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। महेश बाबू जल्द ही दर्शकों के सामने बतौर निर्माता फिल्म मेजर लेकर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *