Public meeting : बिजनौर में नरेन्द्र मोदी की जनसभा सोमवार को, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बिजनौर, 06 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी सोमवार को वर्धमान कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने रविवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह एवं अन्य अधिकारियों के साथ सभा स्थल का बारीकी से जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

जिलाधिकारी मिश्रा ने स्थानीय एवं बाहरी पुलिस बल को निर्देश दिए हैं कि तैनाती के निर्धारित स्थानों पर पूर्ण सजगता और सतर्कता के साथ अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करना सुनिश्चित करें और किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरतें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए मार्गाें का डायवर्जन करें और वहां पर भी पुलिस तैनात करें ताकि कोई भी वाहन निर्धारित क्षेत्र में प्रवेश न करने पाए।

जिलाधिकारी ने बताया कि सभा स्थल एवं उसके आसपास सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं, जिसके अंतर्गत कोई भी व्यक्ति बिना विशेष चेकिंग के सभा स्थल में प्रवेश नहीं कर सकेगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने अधीनस्थ अधिकारी एवं कर्मचारियों को पूरी सजगता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए निर्देशित करें, ताकि किसी भी स्तर पर लापरवाही का अंदेशा बाक़ी न रहे तथा अन्य जिलों से आने वाले पुलिस बल को उनके तैनाती के स्थानों पर पूर्व में तैनात करना सुनिश्चित करें ताकि वहां जाकर वह अपने स्तर से सुरक्षा के दृष्टिगत मौक़ा मुआयना कर सके। इस अवसर पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ मुख्य विकास अधिकारी केपी सिंह, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार सिंह समेत जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *