Tennis : राउंडग्लास अकादमी ने मशहूर टेनिस उपकरण ब्रांड बाबोला के साथ किया करार

मोहाली, 5 फ़रवरी (हि.स.)। राउंडग्लास स्पोर्ट्स की प्रमुख स्पोर्ट्स अकादमी, राउंडग्लास टेनिस अकादमी ने दुनिया के सबसे अधिक प्रतिष्ठित और आइकोनिक टेनिस उपकरण ब्रांडों में से एक, बाबोला के साथ तीन साल के करार की घोषणा की है। 1 जनवरी, 2022 से शुरू हुई साझेदारी अकादमी में सभी खिलाड़ियों और कोचों के लिए बाबोला प्रायोजक टेनिस उपकरण मुहैया कराएगी। इस साझेदारी का उद्देश्य भारतीय टेनिस के विकास का समर्थन करना है।

साझेदारी के बारे में बात करते हुए, स्टैग इंटरनेशनल (बाबोला इंडिया) के बिजनेस हेड, मयूर वसंत ने कहा, “राउंडग्लास टेनिस अकादमी और बाबोला का साथ में हाथ मिलाने से मुझे काफी खुशी हुई है । भारत में टेनिस को विकसित करने और बढ़ावा देने में सहायता प्रदान करना हमारे प्रमुख लक्ष्यों में से एक है और हमें उम्मीद है कि इस साझेदारी के माध्यम से, हम अकादमी से भविष्य की प्रतिभाओं को खोजने में और उन्हें विकसित करने में मदद कर सकते हैं जो एटीपी और डब्ल्यूटीए सर्किट पर अपनी पहचान बना सेकेंगे।”

राउंडग्लास स्पोर्ट्स के मार्केटिंग लीड, हृषिकेश शेंडे ने कहा, “हम इस बात को ।लेकर काफी उत्साहीत हैं कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित टेनिस ब्रांडों में से एक बाबोला हमारे साथ जुड़ रहा है। राउंडग्लास टेनिस अकादमी का लक्ष्य उभरते हुए एथलीटों को विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर, कोचिंग और उपकरण प्रदान करना है, और उनकी काबिलियत को निखारने में सहायता करना है।”

बता दें कि 1875 में फ्रांस के ल्यों में स्थापित हुई बाबोला दुनिया की सबसे पुरानी रैकेट स्पोर्ट्स कंपनियों में से एक है। दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ी जैसे राफेल नडाल, डोमिनिक थिएम और जेनिफर ब्रैडी, के साथ-साथ एटीपी और डब्ल्यूटीए के कई शीर्ष खिलाड़ी बाबोला से जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *