BJP candidate : भाजपा प्रत्याशी अलका सिंह अर्कवंशी का क्षेत्र में बजने लगा जीत का डंका

हरदोई, 04 फरवरी (हि.स.)। संडीला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अलका सिंह अर्कवंशी के समर्थकों का क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घर-घर पहुंचकर जनता से सीधे रूबरू होकर उनकी समस्याओं को सुन आश्वस्त करने से भाजपा प्रत्याशी अलका सिंह अर्कवंशी के जीत का डंका अभी से बजना शुरू हो गया है।

बता दें कि भाजपा समर्थक पुनः मोदी व योगी सरकार बनाने के लिए विधानसभा के गांवों में पहुंचकर गली-गली में कमल के फूल चुनाव चिन्ह पर वोट मांगते नजर आने लगे हैं। जिससे पूरे क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अलका सिंह अर्कवंशी की चर्चा आम जनमानस में होने लगी है। इसके अलावा अलका सिंह अर्कवंशी मृदुभाषी मिलनसारिता व हृदयस्पर्शी जनसम्पर्क के मद्देनजर गांवों में बुजुर्गों समेत गांव की महिलाओं व युवाओं से जीत का आशीर्वाद हासिल करने का सिलसिला भी तेजी से मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित कर रहा है। जिससे उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है।

गावों में सर्व समाज की जनता से मिल रहे अपार स्नेह और आशीर्वाद पर अलका सिंह अर्कवंशी ने कहा कि भाजपा ने संडीला विधानसभा क्षेत्र में सम्पूर्ण जनता के विश्वास एवं आत्मबल पर भरोसा करते हुए प्रतिनिधित्व के लिए मुझको सेवा के लिए तत्पर किया है। मैं संडीला विधानसभा के सभी क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाती हूं कि संडीला की जनता मेरे लिए एक परिवार के समतुल्य है। भाजपा ने मुझे संडीला विधान विधानसभा का टिकट देकर उपकार किया है। उस उपकार के बदले मैं कभी किसी जाति धर्म सम्प्रदाय के साथ कोई नाइंसाफी व भेदभाव नहीं करूंगी और सबका साथ सबका विकास की दिशा में रात-दिन जनता की सेवा में हाजिर रहूंगी। सबका साथ सबका विकास की भावना से गरीबों, असहायों, किसानों, छात्रों, व्यापारियों, नौजवानों, बेरोजगारों व महिलाओं के हित में बेहतर जनहितकारी योजनाओं से लाभान्वित करने का पूरा प्रयत्न करूंगी। इस दौरान उन्होंने गोडवा, बेरवा, काशीपुर, आटामऊ, लोली आदि गांवों में घर-घर पहुंचकर मोदी और योगी के कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए आगामी 23 फरवरी को चुनाव चिन्ह कमल पर मतदान करने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *