Smriti Irani : भाजपा मंदिर बना रही है और केजरीवाल सरकार शराब की दुकान खोल रही है-स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, 04 फरवरी (हि.स.)। दिल्ली सरकार की शराब से जुड़ी आबकारी नीति पर हमला करते हुए केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल मुनाफे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों के पास शराब के ठेके खोले जा रहे हैं। भाजपा मंदिर बनवा रही है और केजरीवाल सरकार उसके पास शराब की दुकान खोल रही है। धर्म की एक मर्यादा होती है जिसे केजरीवाल सरकार ने तार- तार करके रख दिया है।

दिल्ली भाजपा ने आज नई शराब नीति के खिलाफ वर्चुअल रैली का आयोजन किया था। इसमें स्मृति ईरानी समेत तमाम नेताओं ने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं का आज सम्मान और सुरक्षा के संघर्ष करना पड़ रहा है जिसके लिए केजरीवाल जिम्मेदार है। महिलाओं के लिए सम्मान और सुरक्षा के साथ शराब की दुकानों के सामने से गुजरना कितना दूभर हो गया है इसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि शाहदरा के विकास मार्ग में स्कूल के पास ठेका खोला गया है। तिलक नगर में दो गुरुद्वारों के बीच में शराब की दुकान मिल जाएगी। धर्म की एक मर्यादा होती है जिसे केजरीवाल सरकार ने तोड़ दिया है और वे ‘नशा मुक्त’ पंजाब बनाने का झूठा दावा करते हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं कि शौचालय बनाए जाएं और अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि शराब पर 30 प्रतिशत डिस्काउंट पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *