Sonali Bendre : वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे ने साझा की लाइफ की जर्नी, लिखी ये खास बात

कैंसर को मात देकर आज एक खुशहाल जिंदगी गुजार रही फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने शुक्रवार को वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे पर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा किया है। इस वीडियो में सोनाली बेंद्रे ने अपनी पूरी लाइफ जर्नी दिखाई है। इस वीडियो के जरिये उन्होंने बताया है कि वह सिर्फ एक कैंसर सर्वाइवर नहीं बल्कि एक फिल्म अभिनेत्री, डांसर, बेटी, बहन, पत्नी,माँ और दोस्त जैसे कई रिश्तों से परिपूर्ण हैं।इस वीडियो को साझा करते हुए सोनाली ने लिखा-‘वे कैंसर से लड़ने वाले ‘सिर्फ’ लोग नहीं हैं… वे और भी बहुत कुछ हैं। हां, कैंसर जीवन को सतर्क करने वाला है लेकिन जीवन को परिभाषित करने वाला नहीं है। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके जीवन के कठिन दौर में उन्हें आशा और आराम देकर उनकी मदद करें! और सभी के लिए, कृपया अपने शरीर की सुनें और नियमित जांच करें क्योंकि किसी भी चीज का जल्दी पता चलना हमेशा मददगार होता है!’

सोनाली बेंद्रे ने साल 2018 में खुलासा किया था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिस हाई-ग्रेड कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं। साल 2018 में न्यूयार्क में लगभग पांच महीने तक इसका इलाज कराने के बाद अब सोनाली पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘सरफरोश’, ‘मेजर साब’, ‘जख्म’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘चल मेरे भाई’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। सोनाली कई टीवी शो जैसे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘इंडियन आइडल 4’ में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। वहीं पिछले साल सोनाली रियलिटी शो सुपर डांसर में बतौर गेस्ट नजर आईं थी। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फॉलोइंग लाखों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *