TRP : टीआरपी के मामले में “मेमसाब न.1” ने मारी बाजीटीआरपी के मामले में “मेमसाब न.1” ने मारी बाजी

मुंबई, 04 फरवरी (हि.स.)। जी गंगा पर प्रसारित हो रहा पहला गैर स्क्रिप्टेड रियलिटी शो “मेमसाब नंबर 1” सीजन 10 ने पहले ही सप्ताह में टीआरपी बटोरते हुए 73 फिसदी दर्शकों का प्यार हासिल कर लिया है।

इसके अलावा प्रतिष्ठित जज पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, काजल राघवानी, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे जैसे जजों के पैनल में भी बदलाव जारी है। इस शो का प्रसारण हर सोमवार-शुक्रवार शाम 6 बजे होता है। 13 हफ्तों के इस शो में हर हफ्ते प्रतियोगियों के लिए प्रतिस्पर्धी, बौद्धिक और करुणामय पहलू सामने आते हैं। शो को पहले सीजन से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जी गंगा के रियलिटी शो मेमसाब न.1 ने बिहार, झारखंड और पूर्वांचल क्षेत्र में अपनी यात्रा में मील का पत्थर जोड़ा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के इस नॉन स्क्रिप्टेड रियलिटी ने अपने लॉन्च के केवल एक सप्ताह के भीतर ही शो की पॉपुलैरिटी में बहुत ज्यादा प्रसिद्धि बटोरी है। ‘मेमसाब नंबर 1’ के नवीनतम सीज़न ने चैनल को प्राइमटाइम स्लॉट में 73 प्रतिशत की टीआरपी में वृद्धि हुई है। शो की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं क्योंकि शो में प्रतिभागियों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, खेल भावना, अनेकता में एकता भी दिखाई देती है । इन सब के ऊपर इस शो के होस्ट भोजपुरिया दर्शकों की जान रोमांस किंग प्रदीप पांडेय चिंटू हैं, जो इस बार मेमसाब न.1 को होस्ट कर रहे हैं। जिसके कारण भी शो की टीआरपी में 73 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

शो की इस अपार सफलता पर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि शो को होस्ट करने में उन्हें बहुत आनंद आ रहा है। क्योंकि इस शो की खासियत यह है कि यह देश का पहला नॉन स्क्रिप्टेड शो है। जिसमें युवतियां अपनी समझदारी से शो को जीतेगी। मेमसाब नं.1 में इस बार जीतेगी वो कन्याकुंवारी, जिसमे होगी हर संस्कार की समझदारी…। शो निश्चित रूप से अपने अनोखे कंटेंट के जरिये दर्शकों को रोमांचित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *