Arrested : बांडीपोरा में टीआरएफ का आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला बारूद बरामद

बांडीपोरा, 03 फरवरी (हि.स.)। जिले के हाजिन से सुरक्षाबलों ने टीआरएफ के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी की पहचान शब्बीर अहमद डार के रूप में हुई है। उसके कब्जे से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं।

हाजिन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने पर बांडीपोरा पुलिस ने अन्य सुरक्षाबलों के साथ मिलकर चंद्रीर हाजिन में नाका लगाया। नाके के दौरान मौके से हर गुजरने वाले वाहन और राहगीरों की तलाशी ली जाने लगी। नाके के दौरान एक संदिग्ध ने सुरक्षाबलों को देखकर भागने की कोशिश की। कुछ ही दूरी पर सतर्क सुरक्षाबलों के जवानों ने संदिग्ध को पकड़ा लिया और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक चीन निर्मित पिस्तौल, एक पिस्तौल की मैगजीन, चार पिस्तौल के राउंड और दो चीन निर्मित हथगोले बरामद हुए हैं।

पकड़े गए आतंकी की पहचान टीआरएफ के आतंकी शब्बीर अहमद डार निवासी चंद्रगीर हाजिन के रूप में हुई है। आतंकी के खिलाफ बांडीपोरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

शुरुआती जांच से पता चला है कि वह सीमा पार गुलाम कश्मीर में बैठे आतंकी सरगनाओं लाला उमर और हुजैफा के लगातार संपर्क में था। इसके अलावा वह क्षेत्र में सक्रिय पूर्व आतंकी अब्बास शेख जिसे सुरक्षाबलों ने मार गिराया था और एक अन्य आतंकी बासित के लगातार संपर्क में था। पुलिस आतंकी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *