आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने की धोनी की तारीफ,कहा-हमारे मन में सीएसके के लिए बहुत बड़ा सम्मान

नई दिल्ली, 25 अप्रैल (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हं ‘मास्टर’ करार दिया है।  

कैटिच ने कहा कि धोनी एक मास्टर हैं। वे तीन जीत के साथ शीर्ष पर बैठे हैं। उन्होंने शानदार शुरुआत की है, उनके पास शानदार खिलाड़ी हैं। हमारे मन में सीएसके के लिए बहुत बड़ा सम्मान है।

बता दें कि आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच आज शाम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का 19वां मैच खेला जाएगा।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कैटिच ने कहा,“हमने मुंबई में कुछ शानदार मैच पहले ही देखे हैं। सीएसके के पास बहुत ही शानदार बल्लेबाजी लाइनअप है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे गेंदबाजी लाइनअप ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है।”

बता दें कि आरसीबी आईपीएल 14 में अब तक के अपने सभी चार मैच जीतकर अंकतालिका में पहले स्थान पर है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पहला मैच जरूर गंवाया था। इसके बाद से धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन मुकाबले जीते हैं।  अंकतालिका में चेन्नई दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *