सोनू सूद को एडवाइज देकर बुरी फंसी कंगना,सोशल मीडिया पर जमकर हो रही ट्रोल

देश में फैले कोरोनावायरस महामारी के बीच में देश के जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद ने अब कोरोना की जंग जीत ली है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। अभिनेता सोनू सूद ने 17 अप्रैल को सोनू ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी और 23 अप्रैल को उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वे इससे रिकवर हो गए हैं। वहीं अब अभिनेता के ठीक होने के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सोनू सूद के तेजी से रिकवर होने का क्रेडिट भारत में बनी कोरोना वैक्सीन को दिया है। इसके साथ ही कंगना ने अपनी पोस्ट में सोनू् सूद को एडवाइज देते हुए लिखा-‘सोनू जी। आपने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था और मैंने देखा कि इसकी वजह से आप तेजी से रिकवर हुए हैं। हो सके तो आप भारत में बनी वैक्सीन और इसके प्रभाव की सराहना करें। साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें, ताकि एक मई के बाद इसकी कई टन मात्रा बर्बाद न हो जाए।’

कंगना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस पोस्ट पर एक ट्विटर  यूजर ने ट्वीट कर लिखा-‘खुद को उनसे कम्पेयर मत करो। और ज्ञान तो बिल्कुल भी मत देना। आपसे ज्यादा समझदार और देश की सेवा कर रहे हैं। ‘वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-‘वे पंजाब में इस चीज (वैक्सीनेशन ड्राइव) के ब्रांड एम्बेसडर हैं। पहले अपना होम वर्क कर लो।” एक यूजर का कमेंट है, ‘तुमने कुछ नहीं किया। इसलिए उन्हें कुछ करने के लिए मत कहो।’ वहीं कंगना की इस पोस्ट पर अभिनेता सोनू सूद का अब तक कोई जवाब नही आया है।
उल्लेखनीय है हाल ही में सोनू सूद ने चंडीगढ़ में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसके साथ ही वह पंजाब में कोरोनारोधी टीकाकरण के ब्रांड अम्बेसडर भी बनाये गए है। अभिनेता सोनू सूद पिछले साल से ही देश में फैले कोरोना महामारी के बीच लगातार जनसेवा कर रहे हैं। पिछले साल देश में लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी और उन्हें घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी, जिसके बाद फैंस उन्हें मसीहा मानने लगे। इन सब के अलावा सोनू सूद कई लोगों के लिए काम, शिक्षा एवं अन्य जरुरी सेवाएं भी मुहैया करा रहे हैं और इस साल भी वह लोगों की निःस्वार्थ सेवा में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *