हम टूर्नामेंट में मजबूती से वापसी करेंगे : सूर्यकुमार यादव

चेन्नई, 24 अप्रैल (हि.स.)। मुंबई इंडियंस को शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ सीजन के अपने पांचवें मैच में 9 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मुंबई की यह तीसरी और लीग में लगातार दूसरी हार थी। हालांकि टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का मानना ​​है कि उनकी टीम लीग में मजबूती से वापसी करेगी। 
यादव, कप्तान रोहित शर्मा के साथ, इस सीजन में मुंबई के लिए लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पा रहे।
यादव ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,”हम लीग में मजबूती से वापसी करेंगे। मुझे लगता है कि सबकुछ ठीक चल रहा है, सभी की मानसिकता वास्तव में अच्छी है। यह सिर्फ एक मैच की बात है। हर कोई एक-दूसरे का समर्थन कर रहा है और हर कोई एक-दूसरे के लिए है, इसलिए हम इसे ‘एक परिवार’ कहते हैं।’’
 उन्होंने आगे कहा,”मुझे लगता है कि यह केवल एक मैच की बात है। हमें बस वहां जाना है और खेलना है जैसे हम मुंबई में करते थे,इसके बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा। एक चरण पूरा हो गया है और अगले चरण में हम मजबूती से वापसी करेंगे।” 
 बता दें कि पंजाब के खिलाफ टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने कप्तान रोहित शर्मा (63) के बेहतरीन अर्धशतक और सूर्यकुमार यादव के 33 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 131 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने कप्तान केएल राहुल (नाबाद 60) और क्रिस गेल (नाबाद 43) के बेहतरीन पारियों की बदौलत 17.4 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *