बारातियों की बस ट्रक से टकराई, दो की मौत, 13 घायल

धुबरी (असम), 24 अप्रैल (हि.स.)। धुबरी जिला के गोलागंज मईशा में शनिवार की सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में दो बारातियों की मौत हो गई। वही 13 बारातियों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर पत्थर से लेकर जा रहे ट्रक के पीछे से बारातियों को ले जा रही बस ने तड़के लगभग 04 बजे के आसपास जोरदार टक्कर मार दिया। जिसकी वजह से कोकराझार जिला के कलवारी निवासी पंकज राय और गोलागंज विसनदोई निवासी अभिजीत राय की मौके पर मौत हो गई।

सेरफांगुड़ी कलबारी निवासी हरिप्रसाद राय का विवाह गोलागंज जिनकाटा निवासी दीपिका राय के साथ शुक्रवार की रात संपन्न हुआ था। कलवारी से बस (एस-16एसी-0716) के जरिए बराती बाराती लौट रहे थे। इसी दौरान पत्थर लेकर जा रहे ट्रक (एएस-01यू-9051) के पीछे बस जा टकराई। जिसमें दो की मौत हो गई। वहीं जया राय, उषा राय, हिमानी राय, बिरेन राय, सूरज राय, रंजीत राय, टोपू राय सहित 13 लोग घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए आगमनि स्थित प्राथमिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आगमनी और गोलकगंज पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस दुर्घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *