मंडुवाडीह में ट्राली चालक की हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

वाराणसी, 23 अप्रैल (हि.स.)। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के महेशपुर भिटारी रोड स्थित एक मकान में शुक्रवार को एक 45 वर्षीय ट्राली चालक का रक्त रंजित शव मिला। सूचना पर डीसीपी काशी जोन अमित कुमार और एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गये। अफसरों के साथ फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर छानबीन किया। अफसरों ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

भिटारी रोड पर राजकुमार गुप्ता का मकान है। उनके मकान के एक कमरे में बेगूसराय बिहार निवासी ट्राली चालक रिंकू शाह 45 वर्ष पिछले 06 वर्षों से किराये पर रहता था।  साथ में पत्नी नीतू शाह बच्चों के साथ रहती है। पिछले दिनों रिंकू परिवार के साथ घर गया था। वहां पत्नी और बच्चों को छोड़कर यहां परिवार के जीविको पार्जन के लिए ट्रॉली चलाने लगा। आज पूर्वांह में रिंकू का परिचित उसके कमरे पर आया। परिचित ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अपने आप खुल गयां सामने रिंकू का अंडरवियर पहने रक्त रंजित शव देख वह सन्न रह गया। मकान मालिक को सूचना देने के बाद उसने क्षेत्रीय पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। 
छानबीन में पुलिस को शव के पास से लाठी भी मिली। संभावना जताई गई कि इसी लाठी से ट्राली चालक के सिर पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मौके पर पहुंचे डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि चालक की लाठी डण्डे से पीटकर हत्या की गयी है। वारदात को रिंकू के किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है। घटना रात 10.30 बजे के आसपास हुई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही और जल्द ही हत्या का अनावरण कर दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *