हमें अपने बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी : संजू सैमसन

मुंबई,23 अप्रैल (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के हाथों 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त से निराश राजस्थान रॉयल्स के युवा कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम को अपने बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी। 
संजू ने मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल पत्रकार वार्ता में कहा,” हमारे बल्लेबाजों ने शीर्ष क्रम के चरमराने के बावजूद अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन उन्होंने एक भी विकेट गंवाए बिना लक्ष्य को हासिल कर और भी बेहतर प्रदर्शन किया। हमें कुछ चीजों पर काम करना होगा और अपनी बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी। खेल यही होता है।” 
उन्होंने कहा,”हम विफल होने के बाद वापसी करते रहते हैं, चीजों पर काम करते रहते हैं. हार से निराशा होती है लेकिन आपको लड़ते रहना होता है।” 
बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। राजस्थान ने शिवम दुबे (46) और राहुल तेवतिया (40) के बेहतरीन पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार पारियों की बदौलत 16.3 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 181 रन बनाकर 10 विकेट से जीत दर्ज की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *