उपराष्ट्रपति ने सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष के निधन पर जताया दुःख

नई दिल्ली, 22 अप्रैल (हि.स.)। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष के निधन पर दुःख जताते हुए परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।  उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, “कोविड-19 के कारण सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी के असामयिक निधन से गहरा सदमा और पीड़ा हुई। दुख की इस घड़ी में सीताराम येचुरी और परिवार के अन्य सभी सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। ओम शांति!”  
आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना के चलते निधन हो गया। 34 वर्षीय आशीष गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। आशीष सीताराम येचुरी और पत्रकार सीमा चिश्ती के सबसे बड़े बेटे थे। वह दिल्ली के एक बड़े अखबार में वरिष्ठ कॉपी एडिटर के तौर पर कार्यरत थे।  
आज सुबह पुत्र शोक से गुजर रहे सीताराम येचुरी ने स्वयं अपने पुत्र के निधन का समाचार सार्वजनिक किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बड़े दुख के साथ उन्हें यह जानकारी देनी पड़ रही है कि उनके बड़े बेटे आशीष चौधरी का कोरोना के चलते आज सुबह निधन हो गया। वह इस कठिन दौर में आशा की किरण बनने वाले डॉक्टर, नर्सेज, अग्रिम पंक्ति स्वास्थ्य कर्मी, स्वच्छता कर्मी और हमारे साथ खड़े सभी लोग शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।  
जून में 35 वर्ष के होने जा रहे आशीष गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे। ऐसे में अचानक आज सुबह करीब 5:30 बजे 2 हफ्ते की बीमारी से लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *