कोरोना को ले संकट मोचन मन्दिर बैरिकेटिंग कर किया गया बन्द,गेट के बाहर श्रद्धालुओं ने की पूजा

नवादा, 21 अप्रैल (हि.स.)।वैश्विक महामारी कोरोना के भयावह रूप को देखते हुए बुधवार को रामनवमी के दिन भी बांस का बाड़ा लगाकर मंदिर को पूर्णता बंद कर दिया गया। श्रद्धालुओं ने मंदिर के गेट के बाहर ही छोटा-छोटा ध्वज गाड़ कर रामनवमी का त्यौहार मनाया।
नवादा के प्रसिद्ध संकट मोचन मंदिर के महंत नकुल दास व पुजारी नारायण देव ने बताया कि सरकार के आदेश के तहत कोरोना गाइडलाइंस को देखते हुए मंदिर बंद कर बाहर बांस के बाड लगा दिए गए हैं ।बाहर प्रसाद बेचने वालों ने मंदिर के पुजारी के इस निर्णय का विरोध करते हुए मंदिर पर रोड़े बाजी की। जिस कारण मंदिर के पुजारी व महंत घायल भी हो गए ।नवादा के वीडियो शैलेंद्र कुमार ने हस्तक्षेप कर मामले को नियंत्रित किया । महंत नकुल दास ने बताया कि दुर्भाग्य है कि नगर थाने की पुलिस भी बलवा करने वालों को मदद कर रही है। जिससे स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही भगवान राम व भक्त हनुमान के भक्तों ने संकट मोचन मंदिर के बाहर ही छोटे-छोटे ध्वज गाड कर रामनवमी का त्यौहार मनाते हुए श्रद्धा अर्पित किए।
रामनवमी के दिन नवादा में प्रसिद्ध मंदिरों में होने वाली चहलपहल की जगह भारी सन्नाटा देखा गया । मंदिर के पुजारी नकुल दास ने नवादा के एसपी से मंदिर की सुरक्षा की गुहार लगाई।ताकि गुंडे तत्व मंदिर बंद करने पर हमला का शिकार ना बना डाले।हि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *