दिल्लीः पटियाला हाउस कार्ट के एक और जज कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली, 21 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के एक और जज को कोरोना का संक्रमण हो गया है। इसके अलावा पटियाला हाउस कोर्ट के सात कर्मचारियों और एक जज के रिश्तेदार को कोरोना संक्रमण के बाद उन्हें आईसोलेशन में भेज दिया गया है। इसके पहले पटियाला हाउस कोर्ट के पांच जजों और सात कर्मचारियों को कोरोना का संक्रमण हुआ था।

पटियाला हाउस कोर्ट के रिलीवर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विनोद कुमार को कोरोना का संक्रमण हो गया है। कोर्ट के एडिशनल सेशंस जज आशुतोष कुमार व उनकी बेटी को कोरोना संक्रमण के बाद आइसोलेशन में भेज दिया गया है। पटियाला हाउस कोर्ट की अकाउंट्स ब्रांच में पदस्थ दीपिका मदान के पति को कोरोना संक्रमण के बाद उन्हें भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट उमेश कुमार की स्टेनो खुशबु, डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज दिनेश कुमार शर्मा की पीए पिंकी, एडिशनल सेशंस जज आशुतोष कुमार की पीए बबिता, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंशुल सिंघल की कोर्ट में पदस्थ असिस्टेंट अहमद, सोनिया वर्मा और फैमिली कोर्ट की जज अंजु बजाज चांदना की कोर्ट में पदस्थ अर्दली अमित प्रधान को कोरोना संक्रमण के बाद आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बता दें कि इसके पहले पटियाला हाउस कोर्ट के पांच जज और सात कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पटियाला हाउस कोर्ट के जिन जजों को पहले कोरोना संक्रमण हो चुका है उनमें फैमिली कोर्ट की जज अंजू बजाज चांदना, एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज मुनीश मरकान, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हिमांशु सहलोत, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हिमांशु रमन सिंह, एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आकाश जैन शामिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ संजय कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *