छत्तीसगढ़ :पूर्व उप मुख्यमंत्री के पुत्र सहित तीन की धारदार हथियारों से हत्या

कोरबा, 21 अप्रैल (हि.स)। अविभाजित मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के कनिष्ठ पुत्र हरीश कंवर (40), उनकी पत्नी (35) और एकमात्र पुत्री (05) की आज तड़के निर्मम हत्या कर दी गई। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला के उरगा पुलिस थाना क्षेत्र के भैंसमा गांव में यह घटना हुई। मौक़े पर पुलिस पहुंच गई है और मामले को जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम भैसमा में निवासरत पूर्व उपमुख्यमंत्री प्यारेलाल के  बेटे हरीश कंवर, बहू सुमित्रा कंवर और पोती आशी की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से  निर्ममता से हत्या कर दी है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। पुलिस के आला अधिकारी सहित खोजी डॉग की टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई  है।

एक साथ तीन लोगों की हत्या से पुलिस सकते में है। बताया जाता है कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर, नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू सहित अन्य अधिकारी मौके पर डेरा डाले हुए हैं और मामले की बारीकी से जांच में जुटे हुए हैं। देखना है कि आखिर एक साथ तीन लोगों की हत्या किसने और क्यों की है। गांव में हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। बताया जाता है कि आज सुबह जब परिवार के अन्य सदस्य मॉर्निंग वॉक पर गए थे, इसी दौरान में हत्या की वारदात हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *