महिला मतदाता के बैलेट पेपर पर दबंग अभिकर्ता ने लगाया ठप्पा, कैमरे में कैद

बागपत, 19 अप्रैल(हि.स.)। जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के सादकपुर जौनमाना गांव स्थित जूनियर हाइस्कूल में सोमवार को मतदान केंद्र, मतदेय स्थल कक्ष चार में यह धांधली सामने आई है। यहां एक उम्मीदवार का अभिकर्ता बूथ के अंदर महिला मतदाता के बैलेट पेपर पर मुहर लगाता कैमरे में कैद हो गया है। 

 इसके बाद सूचना पुलिस-प्रशासन तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ आलोक सिंह और एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और आरोपित अभिकर्ता को हिरासत में ले लिया। 
 पुलिस आरोपित को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई है। मतदान केंद्र पर धांधली न हो, इसलिए लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ और एसडीएम ने बताया कि एक वीडियो के आधार पर आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। हालांकि महिला मतदाता ने इस बाबत कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन अभिकर्ता का बूथ के अंदर जहां मतदाता वोट डालता है, वहां जाना भी गलत है। 
 बता दें कि मतदेय स्थल के अंदर जहां पर मतदाता अपने बैलेट पेपर पर उम्मीदवार के चुनाव चिन्ह के सामने मुहर लगाता है, वह चार सेकेंड का वीडियो वहीं का है। इसमें महिला मतदाता आराम से खड़ी हुई है और अभिकर्ता झुककर कुछ करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में मुहर लगने जैसी आवाज आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *