उम्मीद नहीं थी कि वॉर्नर को इतनी दूर से रन आउट कर दूंगा : हार्दिक पांड्या

चेन्नई,18 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शनिवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से शिकस्त दी।

इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय हैदराबाद अच्छी स्थिती में था। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर 36 रन बनाकर खेल रहे थे, लेकिन उनकी पारी के 12वें ओवर के दौरान तीसरी गेंद पर विराट सिंह ने गेंद को हल्के हाथ से खेल कर सिंगल लेने की कोशिश की और प्वांइट पर खड़े हार्दिक पांड्या ने गेंद को लपक कर विकेट्स में दे मारा और वॉर्नर को रन आउट कर दिया, जिससे मैच का रुख मुंबई की तरफ मुड़ गया।

अपनी इस बेहतरीन फील्डिंग पर हार्दिक पांड्या ने कहा “मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करता हूं कि गेंद मेरे हाथ में हो और फिर स्टंप्स को निशाना लगाऊं। सच कहूं तो वॉर्नर के मामले में मैं उम्मीद नहीं कर रहा था कि मैं उन्हें इतनी दूर से रन आउट कर दूंगा। मैं बस निशाना लगाकर मारना चाहता था और बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह थोड़ा दूर रह गया है।”

उन्होंने आगे कहा “टीम के रूप में हमारे पास बहुत सारे किरदार हैं, हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए अच्छी लाइन और लेथ पर गेंदबाजी की। राहुल चाहर, क्रुणाल और बाकी गेंदबाजों ने एक यूनिट की तरह काम किया। हमारे पास बहुत अनुभव है, एक टीम के रूप में लंबे समय तक खेले जाने वाले खिलाड़ियों की बहुत सारी प्रतिक्रिया और यह एक कप्तान होने में मदद करता है जो इसका सबसे अधिक लाभ उठाता है।”

बता दें, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे, वहीं हैदराबाद इस स्कोर के सामने 19.4 ओवर में 137 रन पर ही ढेर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *