ओस को देखते हुए पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को कम से कम 200 रन बनाने होंगे : धोनी

मुंबई, 11 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सात विकेट की हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा ओस को देखते हुए पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 200 रन बनाने होंगे। 
धोनी ने मैच के बाद कहा,”आपको कितनी ओस का सामना करना पड़ता है, यह मायने रखता है। यही कारण है कि हम जितना संभव हो उतना रन प्राप्त करना चाहते थे। आपको आगे देखना होगा, खासकर जब आपके पास ओस है, तो आपको अतिरिक्त रन बनाने होंगे। मैच के 7.30 बजे शुरू होने का मतलब है कि सभी टीमों को कम से कम 200 का लक्ष्य दिमाग में लेकर चलना होगा।” 
साथ ही धोनी ने अपने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके गेंदबाजों ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों को पहले विकेट के लिए 138 रन बनाने की आजादी दी और इस दौरान उन्होंने कई चौके खाए। 
 धोनी ने कहा, “हम बेहतर गेंदबाजी में कर सकते थे। इस मैच से गेंदबाज सीख गए होंगे कि भविष्य में उन्हें कैसी गेंदबाजी करनी है।” बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। 
चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने शिखर धवन (85) और पृथ्वी शॉ (72) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 18.4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाकर जीत हासिल की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *