मुंबई जैसी टीम के खिलाफ पांच विकेट हासिल करना विशेष : हर्षल पटेल

चेन्नई,10 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा कि मुंबई जैसी टीम के खिलाफ पांच विकेट हासिल करना उनके लिए विशेष है। 
मुंबई के खिलाफ मैच में पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल ने रोमांचक मुकाबले में विजयी रन भी बनाया। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में हर्षल पटेल पर भरोसा जताते हुए उन्हें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर तरजीह दी और पटेल उनके उम्मीदों पर पूरी तरह खरे खतरे। 
 मैच के बाद मैन ऑफ द मैच बने हर्षल पटेल ने कहा, ‘‘जब आरसीबी ने मुझे लिया तो बताया कि मैं उनकी योजना का हिस्सा हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके भरोसे पर खरा उतरा। मुझे पता नहीं था कि मैं मुंबई के खिलाफ पांच विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज हूं। मैंने पहली बार पांच विकेट लिये और वह भी मुंबई के खिलाफ हासिल किये इसलिए यह विशेष है।’’ 
 गौरतलब है कि इस बार आईपीएल नीलामी 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल को रिलीज कर दिया था। इसके बाद नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस गेंदबाज को 20 लाख रुपये देकर खरीदा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *