कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का सीआईएसएफ महिला पर फूटा गुस्सा

अभिनेत्री कंगना रनौत सांसद बनने के बाद एक केस की वजह से सुर्खियों में आ गईं। कल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक जवान ने कंगना को थप्पड़ मारा। बाद में उस सीआईएसएफ की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया। इस पूरे मामले पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

खालिस्तानी कहकर भड़कीं कंगना की बहन

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना गुस्सा जाहिर किया है। वह लिखती हैं, “आप खालिस्तानी लोग इसी लायक हैं। आप बस योजना बना सकते हैं और पीछे से हमला कर सकते हैं, लेकिन मेरी बहन मेहनती है। इस पूरे मामले को कंगना ने अकेले ही संभाला, लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा। किसानों का आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था। ये फिर साबित हुआ। हम सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी।”

कंगना को थप्पड़ लगाने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। इसी मुद्दे की ओर इशारा करते हुए रंगोली ने आगे लिखा कि, “उन्हें सस्पेंड करने से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। हो सकता है कि उसे खालिस्तानी लोगों से बड़ी रकम मिली हो। उसे रिमांड पर लेना होगा।”

दरअसल, किसान आन्दोलन के दौरान कंगना ने बयान दिया था कि लोग 100 रुपये लेकर किसान आंदोलन में शामिल हुए। सीआईएसएफ की महिला जवान की मां ने भी किसान आंदोलन में हिस्सा लिया था। कंगना के बयान से नाराज महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। उस वक्त कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए जा रही थी। इसी दौरान यह घटना घटी। इसको लेकर कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *