91 किलो गांजा बरामद, एक हिरासत में

बिलोनिया, 6 अक्टूबर: गुप्त सूचना के आधार पर कल देर रात एक कार की तलाशी में 91 किलो गांजा बरामद किया गया. कार के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ज्ञात हो कि बिलोनिया अनुविभागीय पुलिस अधिकारी अभिजीत दास को खबर मिली कि बारापथरी मास्टर इको कार क्रमांक 03-पी-0369 में बारापथरी मास्टर पारा से कुछ बैग गांजा तस्करी के लिए श्रीनगर के लिए निकला है। खबर मिलते ही सब डिविजनल एसडीपीअो थाने से बाहर आये और ऋष्यमुख ब्लॉक की साफ-सुथरी सड़क के मुहाने पर बैठ गये. रात करीब सात बजे बिलोनिया की ओर से आ रही इको कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर इको कार के चालक ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने इको कार का पीछा किया। गांजा लदी इको कार उत्तर सोनाइचारी से राजाराम के घर की ओर तेजी से जा रही थी, तभी वह अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गयी. पुलिस ने इको कार के ड्राइवर सुमन विश्वास को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद ईको कार को ड्रेजर की मदद से तालाब से उठाकर बिलोनिया थाने लाया गया। गिरफ्तार ईको कार चालक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह बारापत्थरी मास्टर पारा के सुब्रत चक्रवर्ती के माध्यम से इस गांजा का मालिक था.

बिलोनिया थाने की पुलिस ने चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। ईको कार चालक सुमन को आज दोपहर 12 बजे कोर्ट से पुलिस रिमांड मांग कर सौंप दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *