नड्डा बुधवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर

नई दिल्ली, 19 सितंबर (हि.स.)। गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी चुनावी तैयारियों और सांगठनिक कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा तेज कर दी है। इस क्रम में अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 सितंबर, बुधवार से दो दिवसीय प्रवास पर गुजरात रहेंगे। वे आज रात ही अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।

नड्डा मंगलवार को सुबह 9 बजे गांधीनगर स्थित नभोई के पटेल फार्म में भाजपा किसान मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित “नमो किसान पंचायत: ई-बाइक” कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे । इसके पश्चात् वे होटल लीला, गांधीनगर में “मेयर समिट” में हिस्सा लेंगे।

दोपहर 2 बजे भाजपा अध्यक्ष रेसकोर्स ग्राउंड, राजकोट सिटी में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के सदस्यों, म्युनिसिपलिटी काउंसिलर्स और को-ऑपरेटिव संगठनों के चुने हुए प्रतिनिधियों के एक विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे तथा शाम 5 बजे वे मोरबी में एक भव्य रोड शो करेंगे। तत्पश्चात रात्रि 08:30 बजे वे गांधीनगर स्थित होटल लीला में ‘वीरांजलि कार्यक्रम’ में भाग लेंगे।

अगले दिन, बुधवार 21 सितंबर को भाजपा अध्यक्ष सुबह 10 बजे गांधीनगर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय श्रीकमलम में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। इसके पश्चात प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही वे गुजरात से भाजपा के लोक सभा एवं राज्य सभा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर में नड्डा टैगोर अहमदाबाद के टैगोर हॉल में ‘प्रोफेसर्स समिट’ को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *