पटना-बेगूसराय के बाद अब हाजीपुर में गोलीबारी, बोया पेड़ बबूल का आम कहां से खाए : गिरिराज सिंह

पटना/हाजीपुर, 19 सितम्बर (हि.स.)। बिहार में वैशाली जिले के भगवानपुर में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार प्रदेश की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पटना और बेगूसराय के बाद हाजीपुर में गोलीबारी हो रही है। रोपिएगा पेड़ बबूल का तो आम कहां से मिलेगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि ऐसा क्यों हो रहा है। आखिर नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं कि नहीं है। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अंधाधुंध फायरिंग पर हम क्या बोले, जब रोपीएगा बाबुल तो फल कहां से होगा। नीतीश कुमार कहते है जनता की सरकार है और जनता कहती है जंगल राज है। विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के नाक के नीचे पटना में अपराधी वारदात को अंजाम देते है जो बिहार की लॉ एंड ऑर्डर को बताने के लिए काफी है।

केंद्र सरकार द्वारा बिहार को मदद नहीं दिए जाने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत सरकार पैसा नहीं दे तो ग्रामीण इलाकों में बिहार सरकार की गाड़ी रुक जाएगी।उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी ने नीतीश कुमार के मंच से 5 लाख करोड़ की योजना से बिहार में काम कराने की ना सिर्फ बात कही थी बल्कि उन कामो को गिना भी दिया था। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बताए कि पिछले आठ साल में केंद्र से मिली राशि का कितना खर्च हुआ है।

उल्लेखनीय है कि भगवानपुर के अशोई गांव में भाजपा नेता दिवांशु प्रसाद की मां के पहली पुण्यतिथि में भाग लेने के लिए गिरिराज सिंह पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *