Sonali Phogat:सोनाली का आखिरी गाना ‘छोरी का नाम’ हुआ सुपरहिट, अब तक साढ़े 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

हिसार, 04 सितम्बर (हि.स.)। भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की मौत के लगभग 10 दिन बाद रिलीज हुआ उनका आखिरी गाना सुपरहिट हो गया है। दो दिन पहले रिलीज हुआ गाना ‘छोरी का नाम’ अब तक साढ़े 11 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

गाने को यूट्यूब, जिओ सावन, अमेजोन म्यूजिक, हंगामा म्यूजिक समेत कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। गाने में सोनाली फोगाट कहते हुए नजर आ रही हैं कि न आम मानिए छौरी का नाम चले हरियाणा में….। लगभग दो मिनट 52 सेकेंड के इस गाने की शुरुआत में 34 सेकेंड का एक वॉयस ओवर चलता है, जिसमें कहा गया है कि ‘सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं रहीं। हमारे बीच हैं उनकी कुछ यादें, कुछ गीत, कभी सोचा नहीं था कि यह उनका आखिरी गीत साबित होगा, सबकी प्यारी, बेबाक, चहेती सोनाली का यह आखिरी गीत उनको श्रद्धांजलि है।’

वीडियो के अंत में सोनाली फोगाट को ट्रिब्यूट दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि ‘उनका नाम चलता था और चलता रहेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनको इंसाफ मिले।’ हाल ही में सोनाली का गाया ‘छोरी का नाम’ गाना रिलीज किया गया है। इस गाने के सिंगर नोनू राणा हैं। लिरिक्स नाती सिहाग व म्यूजिक डी गौड़ के हैं। स्टारिंग सोनाली फोगाट है। इस गाने को डायरेक्शन साहिल संधू ने दी है। इस गाने में शुरुआत और आखिर में वॉयस ओवर रमेश चहल ने दी है। गाने की प्रोडक्शन हुक्म का इक्का ग्रुप ने की है जिसके प्राड्यूसर दीप सिसाई हैं।

उधर, सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका का कहना है कि उन्हें गाना रिलिज होने की कोई जानकारी नहीं है मगर ‘हुकम का इक्का’ नामक ग्रुप में सोनाली काम करती थीं। वे कब किस गाने, फिल्म की शूटिंग पर हैं, यह हमें नहीं पता होता था। उनके बहुत से प्रोजेक्ट पाइपलाइन में रहते थे। उनकी एक फिल्म की भी शूटिंग चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *