Shane Watson: पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार श्रृंखला होने जा रही है : शेन वॉटसन

मेलबर्न, 28 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक रोमांचक श्रृंखला होने की उम्मीद जताई है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 1998 के बाद पहली बार तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर है। टेस्ट के अलावा दोनों टीमों के बीच टी-20 और एकदिनी श्रृंखला भी खेली जाएगी।

वॉटसन ने आईसीसी रिव्यू के एक एपिसोड में कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे पता है कि पाकिस्तान के लोग क्रिकेट के लिए कितने भूखे हैं। वे क्रिकेट के दीवाने हैं और उन्हें पाकिस्तान को खेलते हुए देखने के अलावा और कुछ भी पसंद नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने वहां पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के कुछ मैच खेले हैं और यह मेरे जीवन में सबसे आश्चर्यजनक अनुभवों में से एक था। यह शानदार है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान दौरा सुनिश्चित करने के लिए बहुत कुछ किया है, यह एक शानदार श्रृंखला होने जा रही है।”

ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, चोटिल माइकल नेसर की जगह मार्क स्टेकेटी को टीम में शामिल किया गया है और अनकैप्ड पेसर ब्रेंडन डोगेट स्टैंडबाय खिलाड़ी हैं।

आस्ट्रेलिया ने टीम में तीन स्पिनरों को भी शामिल किया है, जिसमें लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन और बाएं हाथ के एश्टन एगर और अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *