‘मणिकर्णिका’ की तुलना ‘गंगूबाई’ से करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत

बेबाक बयानों के कारण मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत साल 2019 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी’ की तुलना आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई’ से करने वालों पर जमकर भड़की हैं। कंगना रनौत ने अपनी भड़ास सोशल मीडिया के जरिये निकलते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपनी पोस्ट में कंगना ने बिना किसी का नाम लिए लिखा-‘मूवी माफिया का मैथमैटिक्स….75 करोड़ की फिल्म ने तीन दिन में 43 करोड़ का कलेक्शन किया तो मूवी माफिया ने इसे डिजास्टर कहा। और 160 करोड़ की फिल्म, जिसने तीन दिन में 35 करोड़ ही कमाए उसे सुपरहिट कह रहे हैं। यह मेरी और उनकी लड़ाई के बारे में नहीं है। उम्मीद करती हूँ कि कोई सिस्टम नहीं, कोई रैकेट नहीं…कोई मूवी माफिया नहीं, कोई पेड पीआर नहीं, मेहनत और टैलेंटेड लोग कभी पीछे नहीं छूट सकते।’

कंगना के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को यह समझते देर नहीं लगी कि कंगना ने अपनी इस पोस्ट के जरिये अभिनेत्री आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना रनौत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले कंगना ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर तंज कसा था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया के अभिनय की तारीफ भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *