Bhumi Pednekar Bollywood : भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में पूरे किए सात साल , डेब्यू फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ का किया जिक्र

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की डेब्यू फिल्म दम लगाके हईशा की रिलीज के आज सात साल पूरे हो गए। इसी के साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी बॉलीवुड में अपने सात साल के सफर को सफलतापूर्वक पूरा किया है। दम लगाके हईशा 27 फरवरी, 2015 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भूमि ने एक ओवरवेट महिला संध्या का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे।

भूमि पेडनेकर ने डेब्यू फिल्म की यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में फिल्म के कुछ सीन्स के वीडियो साझा करते हुए भूमि ने लिखा-‘आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं उस लड़की की ओर, जिसने #दमलगाकेहईशा से शुरुआत की थी, जहां मैं बड़ी हुई हूं, मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आपको धन्यवाद। संध्या को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। संध्या से सुमी तक, यह किसी सपने से कम नहीं है, एक सपना जो मैं अभी भी जी रही हूं…।आयुष्मान खुराना आप मेरे लिए हमेशा खास हैं और रहोगे। आप एक अभिनेता और इंसनान के रूप में मेरी यात्रा का एक कभी न भूलने वाला हिस्सा है।’ इसके साथ ही भूमि ने फिल्म निर्देशक, निर्माता और पूरी टीम को धन्यवाद भी दिया है। ‘

भूमि पेडनेकर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई दो’ में नजर आई थी। इस फिल्म में वह पीटी टीचर सुमि के किरदार में थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव भी लीड रोल में थे। वहीं भूमि की कई फिल्में अभी रिलीज के लिए कतार में है। इन फिल्मों में ‘भक्षक’, ‘रक्षाबंधन’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘भीड़’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *