Asaduddin Owaisi Election Meeting : राम-श्याम हैं योगी-अखिलेश की जोड़ी : ओवैसी

सिद्धार्थनगर, 26 फरवरी (हि.स.)। शनिवार डुमरियागंज के कन्या इंटर कॉलेज परिसर में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के प्रत्याशी इरफान मलिक व बांसी विधानसभा के विकास इंटर कॉलेज खेसरहा से प्रत्याशी सई मोहम्मद के समर्थन में एक चुनावी सभा को एएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को राम-श्याम की जोड़ी बताया।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ-अखिलेश यादव राम-श्याम की जोड़ी हैं। भाजपा ने पांच साल में कोई विकास कार्य नहीं किया और न ही नौजवानों को नौकरी दी। महंगाई चरम पर पहुंच है। सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास करने और युवाओं को नौकरी देने की बजाए एक वर्ग को ”कठमुल्ला” बताकर भड़काऊ बातें कर रहे हैं। यह सब लोगों का ध्यान विकास से हटाने के लिए अपनाया गया हथकंडा है।

ओवैसी ने कहा कि गरीबों को राशन बांट कर वोट लेने के लिए भाजपा कह रही है कि सभी हमारा नमक खा रहे हैं, जबकि वह देश का नमक है। उन्होंने कहा कि टैक्स के पैसे का राशन और नमक है। पांच सौ का राशन देकर 14 सौ की रसोई गैस दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ स्थानीय लोग हमें यहां आने से रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मैं यहां पहुंच गया। हमारी पार्टी का विधायक अगर जीता तो हर वर्ग का चहुंमुखी विकास होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *