PM Narendra Modi Rally : देवरिया, बस्ती, वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली रविवार को

लखनऊ, 26 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बस्ती और देवरिया जिले में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, वाराणसी में वह जिले की सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर के पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने शनिवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी रविवार को बस्ती जिले के हथियागढ़ स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में जिले की हरैया, कप्तानगंज, रुधौली, बस्ती, महादेवा और संत कबीरनगर जिले की मेहदावल, खलीलाबाद और धनघटा विधानसभा सीटों की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में अंबेडकरनगर जिले की अकबरपुर, कटेहरी, टांडा, आलापुर और जलालपुर विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी वर्चुअल माध्यमों से जुड़ेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी देवरिया की रैली में जाएंगे। जहां वे सोनूघाट स्थित सेंट्रल एकेडमी के पास देवरिया, रामपुर कारखाना, रुद्रपुर, पथरदेवा, भाटपार रानी, सलेमपुर, बरहज एवं गोरखपुर की चौरीचौरा विधानसभाओं की संयुक्त रैली करेंगे। इस रैली से कुशीनगर, खड्डा, पडरौना, तुमकुहीराज, फाजिलनगर, हाटा और रामकोला विधानसभा क्षेत्रों के 34 सांगठनिक मंडलों के कार्यकर्ता, समर्थक भी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। यहां से प्रधानमंत्री वाराणसी स्थित संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में सभी आठ विधानसभों के 3361 बूथों के बूथ स्तरीय पदाधिकारियों, 33 मंडलों और 539 शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन में महानगर, जिला, क्षेत्र और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

भाजपा नेता अनूप गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 28 फरवरी को बलिया और महाराजगंज में रैली करेंगे। मोदी 28 फरवरी को पहले महाराजगंज जिले के फरेंदा, पनियरा, नौतनवा, सिसवां और महाराजगंज विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। रैली अंबेडकर डिग्री कॉलेज महाराजगंज में होगी। इसके बाद प्रधानमंत्री बलिया जिले के हैबतपुर में होने वाली सभा में जिले की बेल्थरारोड, रसड़ा, सिकंदरपुर, फेफना, बलिया, बांसडीह और बैरिया की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *