BJP Dr. Satish Poonia Narendra Modi : आजीवन सहयोग निधि पार्टी का एक महत्वाकांक्षी अभियान- डॉ. पूनियां

जयपुर, 26 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि आजीवन सहयोग निधि पार्टी का एक महत्वाकांक्षी अभियान है।

डॉ. पूनियां शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को और ज्यादा विस्तृत तरीके से नीचे तक सुना जाए।

इससे पहले पूनियां ने भाजपा जयपुर संभाग की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों को लेकर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर डॉ. पूनियां सहित मौजूद समस्त पदाधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

उन्होंने कहा कि जयपुर संभाग की यह संगठनात्मक बैठक है, इसमें मंडलों, बूथों की सक्रियता, आगामी कार्यक्रम, शक्ति केन्द्र इकाइयों का गठन और 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है, स्थापना दिवस को अच्छे से मनाएं इत्यादि बिंदुओं पर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश यह है कि आने वाले समय में राजनीतिक मुददों के अलावा पार्टी, पार्टी के मोर्चे, प्रकोष्ठ और विभाग यह ज्यादा मजबूती से काम करें, इसी सिलसिले में जयपुर संभाग की बैठक हुई है, कल अजमेर संभाग की बैठक में रहूंगा, सभी संभागों की संगठनात्मक बैठकें मार्च माह तक संपन्न होंगी।

जयपुर संभाग की बैठक में डॉ. पूनियां के साथ संभाग प्रभारी मदन दिलावर, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजय पाल सिंह, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हरीराम रिणवां, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगडी, महेन्द्र यादव, मधु कुमावत इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

साथ ही जयपुर संभाग के जिलों के जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, संभाग के प्रदेश पदाधिकारी, जिला संगठन प्रभारी, विधानसभा प्रवासी, विस्तारक योजना प्रवासी, जिला कोषाध्यक्ष, समर्पण निधि जिला संयोजक इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *