अफेयर की अफवाहों के बीच ऋतिक ने सबा आजाद की तस्वीर शेयर कर की तारीफ

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। बीते दिनों ऋतिक कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आये थे। यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद हैं। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने लगीं। हाल ही में सबा आजाद ने ऋतिक की फैमिली के साथ लंच भी किया था, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

वहीं अब ऋतिक ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा आजाद की एक तस्वीर साझा की है।इस तस्वीर में सबा के साथ दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सबा और इमाद के इलेक्ट्रो-फंक बैंड मैडबॉय/मिंक का है। सबा का ये प्रोग्राम शुक्रवार की रात को पुणे में हुआ था। इस प्रोग्राम में सबा ने परफॉर्मेंस दी थी। बस सबा और इमाद का उत्साह बढ़ाते हुए ऋतिक ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘कमाल कर दो तुम लोग।’

ऋतिक का यह पोस्ट चर्चा में है। भले ही ऋतिक और सबा अपने रिश्ते को लेकर अब तक चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन दोनों के अफेयर और शादी की खबरें अब हर जगह जोरो-शोरों से चल रही हैं।

गौरतलब है, सबा आजाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी है, जिसे इमाद शाह चलाते हैं। दोनों कई सालों से साथ संगीत बना रहे हैं। सबा खान हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आईं थी। वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *