Heroin Recovered Pakistan : पुंछ की नियंत्रण रेखा के साथ सटे इलाके से हेरोइन के 15 पैकेट बरामद

पुंछ, 26 फरवरी (हि.स.)। जिले की नियंत्रण रेखा के साथ सटे बालाकोट सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान हेरोइन जैसे पदार्थ के करीब 15 पैकेट बरामद किए गए हैं। आशंका है कि पीले पैकेट में बांधी गई ये हेरोइन पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की मदद से फेंकी गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डीआइजी राजौरी पुंछ रेंज विवेक गुप्ता और एसएसपी पुंछ रोहित बसकोत्रा के आदेश पर एसडीपीओ मेंढर शीजेन भट के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने सेना के साथ शनिवार सुबह बालाकोट सेक्टर में तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान जब सुरक्षा बल नियंत्रण रेखा के साथ लगते एक इलाके में पहुंचे तो उन्होंने खुले मैदान में एक पैकेट देखा। उन्हें शक हुआ और जब बड़ी सुरक्षा के साथ उस पैकेट को खोला गया तो उसमें से 15 छोटे-छोटे पैकेट निकले। जांच करने पर उसमें हेरोइन जैसा पदार्थ निकला।

ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की मदद से नशे की यह खेप यहां फेंकी गई है। इससे पहले कि इसे लेने के लिए कोई आता सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसे अपने कब्जे में ले लिया। एसडीपीओ शीजेन भट ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *