Prime Minister Election Rally : देवरिया में प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री एक साथ चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेगें : शलभ मणि त्रिपाठी

देवरिया, 25 फरवरी ( हि.स.)। देवरिया सदर से भाजपा प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी ने केंद्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि जनपद में 27 फरवरी को सदर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा सोन्दा में हमारे देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री एक साथ चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के सहयोगी अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधानपरिषद सदस्य डॉक्टर संजय निषाद भी एक साथ मंच से जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि जनपद की सभी विधानसभाओं से लाखों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों भीड़ जुटने की सम्भावना है। देवराहा बाबा की पावन भूमि पर दो सिद्ध पुरुषों का आगमन हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन के दौरान कोई बाधा ना उत्पन्न हो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात रैली को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं। उन्होंने जनपद की सातों विधानसभा प्रत्याशियों से अपील करते हुए कहा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ भारी संख्या में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *