BJP Dr. Sanjay Nishad : पैसा नहीं पावर के लिए भाजपा के साथ चुनाव में उतरा: डॉ. संजय निषाद

अयोध्या, 25 फरवरी (हि.स.)। भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी डा.अमित सिंह चौहान के समर्थन में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय निषाद ने शुक्रवार को बीकापुर विकास खंड क्षेत्र के जलालपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि निषाद समाज पैसे के लिए नहीं पावर के लिए योगी-मोदी के साथ चुनाव मैदान में उतरा है। किसी जमाने में निषाद और भगवान राम गले मिले थे तब शांति का राज कायम हुआ था और आज एक बार फिर ये मिलन हुआ अब हर तरफ शांति व अमन का राज होगा।

डा.संजय ने सपा-बसपा पर निशाना साधा और कहा कि जबसे उनके समाज ने इन पार्टियों को छोड़ दिया तब से इनका पतन शुरू हो गया और कमल पूरे प्रदेश में खिलता ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के शासन काल में गुंडाराज था मगर भजपा गठबंधन ने 70 साल का हिसाब सात सालों में ही ले लिया। उन्होंने खुद को नेता नहीं गरीबों का बेटा बताते हुए कहा कि पिछड़ों की चिंता कोई नहीं करता मगर मोदी व योगी की सरकार ने हर समाज के चेहरे पर खुशहाली लाने का काम किया है। मुफ्त अनाज, किसान सम्मान निधि समेत अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर तबके व वर्ग को बिना भेदभाव के मिल रहा है। दंगे न होने से आज मुसलमान भी खुश हैं, सपा के कारनामों के कारण मुसलमान बदनाम हो रहा है।

जनसभा में दो घण्टे बिलंब से हेलीकाप्टर से पहुंचे संजय निषाद ने भाजपा प्रत्याशी डा. अमित सिंह चौहान को विधायक बनाने का वादा मौजूद जनसमूह से हाथ उठाकर लिया और कहा कि जब कमल का बटन दबाना तो संजय निषाद का चेहरा भी याद रखना। सभा को निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष आशाराम निषाद, लक्ष्मण निषाद, भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार पांडे आदि लोगों ने भी संबोधित किया। इस मौके पर हजारों लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *