विक्की कौशल और रितेश देशमुख ने की गंगूबाई काठियावाड़ी की जमकर तारीफ़

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इसी महीने 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले मेकर्स ने बुधवार को फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें रेखा, दीपिका पादुकोण, कृति सेनन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर समते बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए।

फिल्म को देखने के बाद फिल्मों को लेकर सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं हैं। फिल्म अभिनेता विक्की कौशल ने आलिया भट्ट की इस अपकमिंग फिल्म की तारीफ़ करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। विक्की ने लिखा-‘इस फिल्म में प्रदर्शन की शानदार प्रतिभा से बिल्कुल हिल गया। एसएलबी सर आप एक मास्टर हैं! और आलिया भट्ट यह भी नहीं जानते कि आपके बारे में क्या कहना है … लुभावनी अद्भुत गंगू के रूप में! सलाम। बड़े पर्दे का जादू देखने से चूकें नहीं।’

वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने भी आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की तारीफ़ करते हुए लिखा-‘कल रात गंगूबाई काठियावाड़ी देखी!!! एक और जादुई अनुभव.. संजय लीला भंसाली एक परम मास्टर कहानीकार हैं। फिल्म के हर फ्रेम पर परफेक्शन लिखा हुआ है। आलिया तुम सोना हो! आप एक शानदार अभिनेत्री हैं, लेकिन आपने खुद को गंगूबाई के रूप में और भी बेहतर बना लिया है।

गौरतलब है, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है।फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जो गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में आलिया माफिया क्वीन बनी हैं।आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन , विजय राज और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में हैं। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

हालांकि, रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में भी फंस गई है। यह विवाद अदालत की चौखट तक भी जा पहुंचा है, जिसमें फिल्म के नाम बदलने की बात तक कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *