Home Minister : चार चरण के चुनाव में सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफः अमित शाह

बस्ती, 24 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को एक चुनावी जनसभा में कहा कि बुआ और बबुआ की सरकार में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था की हालत बेहद खराब थी, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश की अर्थव्यवस्था देश में दूसरे नंबर पर आ गयी है।

अमित शाह ने बस्ती जिले के हरैया विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में कहा कि विधानसभा चुनाव के चार चरणों में सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है। सपा सरकार में गुंडे, माफिया का विकास हो रहा था, लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद से गुंडे, माफिया को जेल में जाना पड़ा और उत्तर प्रदेश ने विकास के रास्ते में अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यहां के लोगो में भय व्याप्त रहता था, लेकिन सरकार बनने के बाद से गुंडे, माफिया का जिस तरीके से सफाया हुआ है आज तक किसी भी पार्टी ने यह कार्य नहीं किया था, क्योंकि सपा, बसपा और कांग्रेस ऐसे तत्वों को बढ़ावा देती हैं। शाह ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में गुंडे, माफिया नहीं, चारों ओर बजरंगबली नजर आ रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर निरंतर अग्रसर है। मोदी-योगी की सोच है कि विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जाए तथा बेरोजगारी दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि मतगणना होने से पहले ही सपा, बसपा, कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि चार चरणों के चुनाव में जिस तरीके से मतदाताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान करके एक मजबूत नींव बनाई है, उस नींव पर पूर्वांचल के लोग एक अच्छी इमारत बनाने काम करेंगे। अमित शाह ने कहा कि मुंडेरवा की बंद चीनी मिल को भाजपा सरकार ने चालू करके किसानों के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है। इस मौके पर पार्टी के प्रत्याशी अजय सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *