BJP : सैनिकों, बुजुर्गों के विवेक पर सवाल उठा रही कांग्रेस : भाजपा

देहरादून, 24 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सैनिकों, बुजुर्गों और कर्मियों के विवेक पर कांग्रेस की ओर से सवाल उठाने का आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस हार से पहले ही डर कर कारण खोजने में जुट गई है।

भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के पुनर्मतदान की मांग को ख़ारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसे वीडियो क्लीपिंग को आधार बनाकर पोस्टल बैलेट मतों को अवैध बताने पर जुटी है, लेकिन सच्चाई यह है कि कांग्रेस डरी हुई है। जिस वीडियो की चर्चा चल रही है पुलिस निर्वाचन आयोग के निर्देश पर उसकी जांच की जा रही है। कांग्रेस अब पोस्टल बैलेट वोटिंग दोबारा कराने का कुतर्क सामने रख रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह गैरजरूरी मांग ईवीएम से लेकर शुरू हुई और अब ईवीएम पर अटक गई। जब तक कोई बात प्रमाणित नहीं हुई तब तक उसको लेकर आरोप प्रत्यारोप और नकारात्मक वातावरण का सृजन नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस की हताशा और सैनिकों और बुजुर्गों के अपमान की कृत्य को देख रही है। निर्वाचन आयोग ने बुजुर्गों की सहूलियत के लिए उन्हें पोस्टल बैलेट मतदान की व्यवस्था दी तो सैनिकों और चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मियों को यह व्यवस्था शुरू से ही रही है। कांग्रेस को धैर्य और सब्र का इंतजार कर किसी के अपमान से बचने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *