Sanjay Nishad : कांग्रेस, सपा-बसपा को साफ करने के लिए निषादराज की सेना तैयार : संजय निषाद

प्रयागराज, 23 फरवरी (हि.स.)। बारा विधानसभा में जसरा के ईश्वरदीन छेदीलाल इण्टर कालेज मैदान पर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी, अपना दल (एस) एवं निषाद राज पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी वाचस्पति के समर्थन में जनसभा हुई। निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने भारी भीड़ देख कर कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा को साफ करने के लिए निषादराज की सेना तैयार दिखाई दे रही है।

डॉ संजय निषाद ने कहा कि उमड़ते हुए जनसैलाब को रैली कहें या रैला, चौकी पर बैठे चौकीदार हैं और जमीन पर बैठे ही जमींदार हैं। यदि निषादों को जमींदारी चाहिए, बालू के टालघाट चाहिए तो कप-प्लेट के सामने बाली बटन दबाकर योगी की सरकार बनानी होगी। भोजन भरी थाली को भाजपा-अपना दल के लोग जिता रहे हैं। इसलिए आप लोग कप-प्लेट को जिताओ “वाचस्पति से यदि गलती हुई हो तो माफ करो। हमारा संकल्प है हाथी सायकिल को भगाना है कप प्लेट पर बटन दबाकर योगी सरकार बनाना है।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी, अपना दल (एस) और निषाद राज पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी वाचस्पति के समर्थन में डॉ.संजय निषाद ने आगे कहा कि जब राम के पास सेना नहीं थी तो निषाद राज की सेना ने लंका पर विजय प्राप्त की थी और रावण का अंत हुआ था। आज फिर निषाद राज की सेना तैयार है और रावण रूपी सरकार कांग्रेस सपा-बसपा साफ हो गई। उन्होंने कहा जो हाथी गांव के दलित की नहीं हुई, जो सायकिल गांव के यादव का नहीं हुआ, वह हमारा आपका कैसे हो सकता है। योगी जी ने माफियाओं और गुंडाराज भूमाफियाओं को खत्म कर दिया। इन्होंने नदियों के किनारे के जमीनों को हड़पा था। पहले नौकरियों के लिए लखनऊ से पर्चीयां आती थी। आज योगी मोदी ने भेदभाव को समाप्त कर दिया। आज मुसलमान योगी मोदी के नाम पर वोट दे रहा है।

इसके पूर्व संयुक्त प्रत्याशी वाचस्पति और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कौशाम्बी मधु वाचस्पति, विजय कुमार निषाद संयोजक, रामटहल जिलाध्यक्ष निषाद पार्टी, भाजपा विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद पांडेय, सह प्रभारी सुभाष केशरी, जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी, अपना दल जिलाध्यक्ष वृजेश पटेल, उपाध्यक्ष इन्द्रजीत पटेल, रामचंद्र निषाद, संतोष निषाद, राकेश निषाद, मनोज बिंद सहित भारी संख्या में निषाद पार्टी, अपना दल, भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *