Fatehpur : फतेहपुर: नाव से नदी पार कर मतदाताओं ने किया मतदान

फतेहपुर, 23 फरवरी (हि.स.)। जिले में बुधवार को विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में मतदाता नाव से नदी पार कर मतदान करने पहुंचे वहीं दिव्यांग भी ट्राईसाइकिल चलाकर से लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लिया। वृद्ध भी किसी से पीछे नहीं रहे, घर के लोगों के सहारे मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करने में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी निभाई।

मतदान शुरू होते सदर विधानसभा के टेंडर हर्ट स्कूल में दिव्यांग मतदाता आशीष पटेल की ट्राईसाइकिल को जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने बूथ के अन्दर तक ले जाकर मतदाताओं का उत्साह बढ़ाया और दिव्यांग को मतदान करने में सहयोग किया।

मतदाताओं ने आज बड़े ही जोश के साथ पोलिंग बूथों में पहुंच कर मतदान किया। ग्रामसभा करचलपुर के सखी बूथ में एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला जगदेई अपने नाती निखिल के साथ ई रिक्शा से बूथ में पहुंच कर मतदान किया। खरौली बूथ में 70 वर्षीय राजरानी ने बैलगाडी से पहुंचकर मतदान किया। आशापुर के मजरे बेनीखेड़ा तथा बिन्दकी के लोग हरिश्चंद्र, रजनी, शालू, राजेश्वरी, सोमवती पोलिंग बूथ नाव के जरिये पाण्डु नदी पार करके पहुंचे तथा पुल न होने के कारण नाराजगी भी जाहिर की।

शिवराजपुर बूथ में एक दिव्यांग सोनू तिवारी ने अपनी ट्राइसाइकिल से मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला तथा गढ़ी बूथ में एक 82 वर्षीय वृद्ध लाल बहादुर सिंह ने अपने भतीजे के साथ जाकर मतदान किया।

मतदान के बीच खरौली बूथ में ईवीएम मशीन खराब होने की अफवाह फैली इस सम्बंध में लेखपाल अतुल पटेल ने बताया कि अचानक बिजली व्यवस्था में गड़बड़ी आने से 20 मिनट तक वोटिंग बाधित रही। मशीन खराब होने की अफवाह गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *